शहीदों जवानों के परिवार को 1 करोड़ की सम्मान राशि दे सरकारः कांग्रेस नेता मंजूबाला पाठक

Share and Spread the love

बिहार महिला कांग्रेस की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मंजूबाला पाठक ने बिहार सरकार से शहीदों के परिवार को 1 करोड़ रुपये आर्थिक मदद देने की मांग की है. मंजूबाला पाठक ने कहा कि बिहार के जो भी जवान शहीद हुए हैं उनके परिवार को सरकार 1 करोड़ रुपये का अनुदान दे.
उन्होंने जवानों की शहादत को याद करते हुए कहा हमारे वीर जवानों ने हमारे सरहद की सुरक्षा में अपने प्राण दे दिए. अब ये हमारा फ़र्ज़ है कि हम उनके परिवारों का ख्याल रखें.

कांग्रेस नेता मंजूबाला पाठक ने कहा कि लद्दाख क्षेत्र में अभी बिहार रेजिमेंट हमारी सरहद की सुरक्षा में लगी है. वो हमारे और देश की सुरक्षा में पल पल तरह तरह के खतरों को झेल रहे है. ऐसे में उन्हें मानसिक रूप से मजूबत होना चाहिए कि उनका परिवार हमारा है. उनके परिवारों को कोई दिक्कत नही आएगी.
उन्होंने चीन को चेताते हुए कहा कि हमारी एक इंच जमीन के भी बारे में चीन ना सोचें. हमारी सेना और देश की जनता अपनी जमीन की रक्षा करना स्वयं जानती है. कोई भी अगर ऐसी हरकत करेगा तो हमारी सेनाएं उसे मुहतोड़ जवाब देंगी. उन्होंने शहीदों की आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना की और उनके परिवारों के लिए संवेदना भी व्यक्त कीं.
The post शहीदों जवानों के परिवार को 1 करोड़ की सम्मान राशि दे सरकारः कांग्रेस नेता मंजूबाला पाठक appeared first on AKHBAAR TIMES.