सपा और शिवपाल यादव की बढ़ती नजदीकियों पर अपर्णा यादव ने दिया बड़ा बयान

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी और शिवपाल यादव के बीच खाई अब पटती नजर आ रही है. सपा द्वारा शिवपाल यादव की विधायकी रद्द वाली याचिका वापस लिए जाने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं. इस बीच समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव की अखिलेश और शिवपाल के बीच बढ़ रही नजदीकियों पर प्रतिक्रिया आयी है.
शुक्रवार को अपर्णा यादव सुल्तानपुर जिले के दौरे पर पहुंची. यहाँ वह दिवंगत साहित्यकार व वरिष्ठ पत्रकार राजेश्वर सिंह के घर शोक सभा में शामिल हुईं. श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने उनके परिजन से मुलाकात की.
वहीं सपा और शिवपाल के बीच घट रही दूरी पर उन्होंने कहा कि मुठ्ठी जब बंद रहती है तभी वो ताकतवर रहती है. शायद ये बात घर के सभी सदस्यों को समझ आ गयी होगी.
उन्होंने कहा कि मैं हमेशा चाहती हूँ परिवार एक हो जाए. एक बहू की हैसियत से मंतव्य रहा है कि परिवार में एक रहेगा तो परिवार आगे बढ़ेगा और खुशाहाल रहेगा. वहीं चीन से तनाव पर उन्होंने कहा कि हम सभी भारतीयों को चीन के सभी प्रोडक्ट का मिलकर बहिष्कार करना चाहिए. ताकि चीन को उसकी असली औकात में लाया जा सके.
प्रवासी मजदूरों को लेकर अपर्णा यादव ने कहा कि हमारे देश की इकॉनमी उन पर निर्भर है. उन्हें कैसे व्यवस्थित करना है ये अब अहम है.
The post सपा और शिवपाल यादव की बढ़ती नजदीकियों पर अपर्णा यादव ने दिया बड़ा बयान appeared first on AKHBAAR TIMES.