‘सुशील मोदी का जितना वजन होगा, उतने लोगों के अकाउंट में हम बांट पैसे बांट चुके हैं’

Share and Spread the love

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते आ रही समस्याओं को लेकर विपक्ष बिहार सरकार को लगातार घेर रहा है. प्रवासी मजदूरों और अन्य राज्यों में फंसे छात्रों की वापसी को लेकर बिहार की सियासत गरमाई है. हालांकि अब इनकी घर वापसी स्पेशल ट्रेन के जरिए हो रही. जिनका किराया राज्य सरकार उठाएगी.
इस बीच जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि 64 हजार करोड़ रूपये का जो घोटाला हुआ है, उसका पैसा कहाँ है. मनवा श्रृंखला का पैसा कहां गया और जल जीवन हरियाली में जो पैसा लग रहा था उसका पैसा कहां गया, इसका जवाब देना चाहिए.
उन्होंने कहा कि मेट्रो चलाने की भी क्या जरूरत थी. कुल मिलाकर सुशील मोदी की कुम्भकरण की नींद अभी-अभी टूटी है. कोरोनावायरस बारातियों की वजह से हुई है जो ट्रंप के स्वागत में बाराती आए हैं, उनसे कोरोनावायरस फैला है.
थोड़ा तल्ख़ होते हुए उन्होंने कहा कि सुशील मोदी का जितना वजन होगा, उतना पैसा अभी तक हम लोगों के अकाउंट में बांट चुके हैं. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को मजदूरों और छात्रों की वापसी के किराए का भुगतान कांग्रेस की तरह से किए जाने की घोषणा की थी. जिस पर पप्पू यादव ने उन्हें धन्यवाद भी किया. उन्होंने कहा कि मैं धन्यवाद करूंगा सोनिया गांधी.
The post ‘सुशील मोदी का जितना वजन होगा, उतने लोगों के अकाउंट में हम बांट पैसे बांट चुके हैं’ appeared first on AKHBAAR TIMES.