मायावती के इस करीबी सांसद को हुआ कोरोना, सांसद, पुत्र व भतीजा हुआ अस्पताल में भर्ती

Share and Spread the love

दुनिया में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढोत्तरी देखने को मिल रही है, वहीं देश में भी कोरोना मरीजों की संख्या 5 लाख के पार चली गई है. ऐस में केंद्र और राज्यों की सरकारों द्वारा लोगों को लगातार सचेत करने का काम किया जा रहा है. इसके बाद भी कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है.
गौरतलब है कि इसी बीच बसपा सुप्रीमों मायावती के करीबी सांसद हाजी फजलुर्रहमान, उनके बेटे अल्तमस रहमान, और भतीजे महोसिन राजा की कोरोन रिपोर्ट पाजिटिव आई है. इस मामले के सामने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति है. सांसद को उनके बेटे व भतीजे के सात कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सांसद सहित उनके परिवार के तीन व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद पूरे परिवार को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है. जबकि सांसद, उनके बेटे और भतीजे को सहारनपुर मेडिकल कालेज में बनाए गए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है . सहारनपुर के सीएमओ बीएस सोढी ने इस खबर की पुष्टि की है.
सांसद की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आने की खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था. इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सांसद सहित उनके बेटे वे भतीजे को कोविड अस्पताल में ले जाया गया. सांसद के घर समेत क्षेत्र को भी सैनिटाइज करवाया गया है.
The post मायावती के इस करीबी सांसद को हुआ कोरोना, सांसद, पुत्र व भतीजा हुआ अस्पताल में भर्ती appeared first on AKHBAAR TIMES.