रघुवंश प्रसाद सिंह को ऐसे नहीं जाने देंगे लालू यादव, अब खुद कर रहे हैं ये पहल?

Share and Spread the love

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की नाराजगी को दूर करने के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने खुद से ही पहल की है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि रघुवंश बाबू के इस्तीफे का पार्टी हाईकमान की ओर से खारिज कर दिया गया है. हालांकि रामा सिंह के राजद को ज्वाइन करने को लेकर किए गए इस सवाल को तेजस्वी यादव ने टाल दिया.
लेकिन उन्होंने इस दौरान कहा कि उनके स्वस्थ्य होने के बाद उनसे मिलकर नाराजगी को दूर करने का प्रयास किया जाएगा. वे राजद प्रत्याशियों के नामांकन के बाद विधानसभा परिसर में बातचीत कर रहे थे. उन्होनें कहा कि रघुवंश प्रसाद पार्टी के पुराने और विश्वसनीय नेता है उनसे मिलकर मामले को साफ किया जाएगा.
Image credit- social mediaवहीं पार्टी सूत्रों की मानें तो पार्टी में उनकी उपेक्षा और रामा सिंह को पार्टी में लाने से वे बेहद खफा दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस समय लालू प्रसाद यादव के स्तर से डैमेज कंट्रोल की कोशिशों को शुरु कर दिया गया है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगर रामा सिंह को पार्टी में लाया जाता है तो रघुवंश की नाराजगी को दूर करने में आसानी नहीं होगी. उधर हाल ही में रामा सिंह को पार्टी में शामिल करने को लेकर बातचीत की जा रही थी.
 
The post रघुवंश प्रसाद सिंह को ऐसे नहीं जाने देंगे लालू यादव, अब खुद कर रहे हैं ये पहल? appeared first on AKHBAAR TIMES.