BJP के पूर्व दिग्गज नेता बिहार में करेंगे तीसरे मोर्चे का गठन, बढ़ेंगी नीतीश और महागठबंधन की मुश्किलें?

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सियासी हलचल बढ़ चुकी है. राजनीतिक दल चुनाव के लिए अपनी कमर कस रहे हैं. बीजेपी वर्चुअल तरीका अपना रही है तो वहीं अन्य पार्टियां भी अपने तरीके से लोगों तक पहुंच रही हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के पूर्व दिग्गज नेता यशवंत सिन्हा आज राजधानी पटना में नए मोर्चे का ऐलान कर सकते हैं.
बताया जा रहा है कि यशवंत सिन्हा का यह मोर्चा नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को घेरने के लिए राज्य में संपर्क अभियान चलाएगा. यशवंत सिन्हा ने इसको लेकर कहा कि वह आगे की रणनीति को लेकर पटना में ऐलान करेंगे.
सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पूर्व सांसद देवेंद्र यादव, पूर्व विधायक नागमणि, बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी, पूर्व सांसद और दलित नेता पूर्णमासी राम, जनता दल के संस्थापक अशफाक रहमान, अनिल कुमार, लोजपा अध्यक्ष सत्यानंद शर्मा, पूर्व विधायक सिद्धनाथ राय सहित अन्य नेता इस मोर्चे का हिस्सा बन सकते हैं.
वहीं दूसरी ओर महागठबंधन में अभी तक समन्वय नहीं बन पाया है. गठबंधन के नेता को अभी तक तय नहीं किया जा सका है. कांग्रेस के आग्रह पर गठबंधन के छोटे दलों ने सात दिनों का समय दिया है कि समन्वय समिति का गठन किया जा सके.
The post BJP के पूर्व दिग्गज नेता बिहार में करेंगे तीसरे मोर्चे का गठन, बढ़ेंगी नीतीश और महागठबंधन की मुश्किलें? appeared first on AKHBAAR TIMES.