कोरोना के बढ़ते मामलों पर बोले राहुल गांधी, कहा पीएम ने कोरोना के सामने आत्मसमर्पण कर दिया

Share and Spread the love

Image credit- social mediaकोरोना वायरस का संक्रमण देश में बढ़ता ही चला जा रहा है. शुक्रवार को कोरोना के 18 हजार से अधिक मामले दर्ज होने के बाद देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पांच लाख पार कर गई है. हालांकि राहत की बात ये है कि इनमें से लगभग तीन लाख लोग ठीक भी हो चुके हैं.
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर एक बार फिर प्रदधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. शनिवार को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री खामोश हैं और उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है.

राहुल ने कहा कि कोरोना देश के नए नए इलाकों में तेजी से फैल रहा है. भारत सरकार की उसे हराने की कोई योजना नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरह से खामोश हैं. वो इस लड़ाई को आगे लड़ने से इंकार कर रहे हैं. ये कोई पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कोरोना की रोकथाम को लेकर निशाना साधा हो.
इससे पहले भी वो लगातार सरकार से भविष्य की रणनीति को लेकर सवाल करते रहे हैं. बता दें कि शुक्रवार को देश में कोरोना के रिकार्ड 18552 मामले सामने आए थे इसके साथ ही देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 5 लाख 8 हजार 953 पहुंच गई है. बीते 6 दिनों में ही कोरोना संक्रमितों की संख्या में एक लाख का इजाफा हो चुका है.
The post कोरोना के बढ़ते मामलों पर बोले राहुल गांधी, कहा पीएम ने कोरोना के सामने आत्मसमर्पण कर दिया appeared first on AKHBAAR TIMES.