विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस का सवाल, क्या BJP कार्यकर्ता 2 बजे तक पत्ते खेलते हैं?

Share and Spread the love

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक बयान विवादों में आ गया है. उन्होंने मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के सीतामऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मलेन में भाग लिया था. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वो चाहे कोलकाता में रहें या यहाँ, आधी रात को अगर बीजेपी कार्यकर्ता को पुलिस पकड़ ले तो उसके लिए फोन करता हूँ.
उन्होंने आगे कहा कि मैं तो रात को 2 बजे फोन उठाता हूँ. किसी कार्यकर्ता को फोन आए रात को 2 बजे थाने में फोन करता हूँ देख लेना भैया, करना पड़ता है अपना कार्यकर्ता है.
कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता ने निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि महू चुनाव में अच्छे खर्च व रात दो बजे की सेटिंग के बाद भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा मंदसौर में नया खुलासा ‘मैं रात को 2 बजे कार्यकर्ताओं को पत्ते खेलने पर पुलिस द्वारा पकडे जाने पर थाने फोन कर छुड़वाता हूँ. भाजपा कार्यकर्ता रात को 2-2 बजे तक पत्ते खेलते हैं.

महू चुनाव में अच्छे खर्च व रात 2 बजे की सेटिंग के बाद भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा मंदसौर में नया खुलासा।
“मै रात को 2 बजे कार्यकर्ताओं को पत्ते खेलने पर पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर थाने फ़ोन कर छुड़वाता हूँ”
भाजपा कार्यकर्ता रात को 2-2 बजे तक पत्ते खेलते है ? pic.twitter.com/AXvUqsYuYe
— Narendra Saluja (@NarendraSaluja) June 26, 2020

राज्य में 24 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि सभी सीटों पर भाजपा की जीत होगी.
The post विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस का सवाल, क्या BJP कार्यकर्ता 2 बजे तक पत्ते खेलते हैं? appeared first on AKHBAAR TIMES.