कोरोना मामलों को बढ़ते देख इन राज्यों ने लिया लाकडाउन का फैसला

Share and Spread the love

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच राज्य सरकारें मुश्किलों से घिरती हुई नजर आ रही है. राज्य सरकारें इस दुविधा में फंसी हुई हैं कि आर्थिक गतिविधियों को बढाने को लेकर जोर दिया जाए या दोबरा एक बार लाकडाउन लागू किया जाए. इसी को लेकर पं बंगाल, और झारखंड सरीखे राज्यों में अभी से ही 31 जुलाई तक के लिए लाकडाउन को लागू करने का फैसला किया है. वही तमिलनाडु में भी कोरोना से प्रभावित जिलों में लाकडाउन लागू रखने का फैसला किया है.
झारखंड़ सरकार ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखत हुए इस राज्य में लाकडाउन को 31 जुलाई तक बढ़ाने पर विचार किया है. हालांकि लाकडाउन के नियमों का अनुपालन पहले की ही तरह से सख्ती से जारी रहेगा. पं बंगाल में लाकडाउन 31 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया है हालांकि इस दौरान कुछ ढील भी दी गई है.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसीएम ममता बनर्जी ने कहा की हमने तय किया है कि एक जुलाई से रात्रि कर्फूयू रात 10 से लेकर सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा. उन्होंने ये भी कहा कि हम लोग मेट्रो को शुरु करने को लेकर विचार कर रहे हैं.
वहीं असम में बढ़ते हुए मामलों को देखकर असम सरकार ने घोषणा की है कि 28 जून से 14 दिनों का संपूर्ण लाकडाउन लगेगा, इसके लिए सभी लोग तैयार रहें.
The post कोरोना मामलों को बढ़ते देख इन राज्यों ने लिया लाकडाउन का फैसला appeared first on AKHBAAR TIMES.