यूपी बोर्ड परीक्षा में पास आजमगढ़ के छात्र-छात्राओं को अखिलेश यादव देंगे ये बड़ा तोहफा

Share and Spread the love

Image credit- social mediaसमाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज घोषित हुए यूपी बोर्ड परीक्षा परिणाम में सफल हुए छात्र-छात्राओं के लिए बड़ा एलान कर दिया है. उन्होंने सभी बोर्ड परीक्षा में पास हुए सभी छात्रों को बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी हैं.
अखिलेश यादव ने आज अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के छात्र-छात्राओं को विशेष तोहफा देने का एलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ जनपद के 50 सफल छात्र-छात्राओं को लैपटॉप दिए जाएंगे.
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यूपी बोर्ड की हाईस्कूल एवं इण्टर की परीक्षाओं में सफल छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामना की है.
File picउन्होंने कहा कि यों तो सभी छात्र-छात्राओं ने परिश्रम से सफलता हासिल की है किन्तु उसमें भी उत्तर प्रदेश में 10वीं की परीक्षा में टापर रिया जैन और 12वीं की परीक्षा में टापर अनुराग मलिक विशेष सराहना के पात्र हैं.
अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की प्रगति और सम्मान के लिए सदैव प्रयासशील रही है. समाजवादी सरकार में कन्या विद्याधन और लैपटॉप वितरण योजना से छात्र-छात्राओं के जीवन में आगे बढ़ने के रास्ते खुले थे. नौजवानों के सपनों को साकार करने में इन योजनाओं का बड़ा हाथ रहा है.
समाजवादी पार्टी ने हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट में शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देना तय किया है. आजमगढ़ जनपद के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी लैपटॉप दिए जाएंगे.
The post यूपी बोर्ड परीक्षा में पास आजमगढ़ के छात्र-छात्राओं को अखिलेश यादव देंगे ये बड़ा तोहफा appeared first on AKHBAAR TIMES.