यूपी बोर्ड में पास हुए इन छात्र-छात्राओं को अखिलेश यादव वितरित करेंगे लैपटॉप

Share and Spread the love

यूपी बोर्ड के आज 10वीं व 12वीं के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बताया कि इस बार 10वीं व 12वीं परीक्षा में कुल 51 लाख 30 हजार 481 परीक्षार्थी शामिल हुए. जिसमें 10वीं में 27 लाख 44 हजार 976 परीक्षार्थी व 12वीं में 23 लाख 85 हजार 505 परीक्षार्थी शामिल हुए.
हाईस्कूल में रिया जैन ने टॉप किया है. उन्होंने 97.67 अंक प्राप्त किए. 12वीं में अनुराग मलिक ने टॉप किया है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने परीक्षा में पास होने वाले छात्र-छात्रों को शुभकामनाएं दी हैं और उज्ज्वल भविष्य की कामना की.
सपा अध्यक्ष ने कहा कि यों तो सभी छात्र-छात्राओं ने परिश्रम से सफलता हासिल की है, किन्तु उसमें भी उत्तर प्रदेश में 10वीं की परीक्षा में टॉपर रिया जैन और 12वीं की परीक्षा में टॉपर अनुराग मलिक विशेष सराहना के पात्र हैं.
सपा की ओर से इन छात्र-छात्राओं को दिए जाएंगे लैपटॉप 
सपा की ओर से कहा गया कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की प्रगति और सम्मान के लिए सदैव प्रयासशील रही है. समाजवादी सरकार में कन्या विद्याधन और लैपटॉप वितरण योजना से छात्र-छात्राओं के जीवन में आगे बढ़ने के रास्ते खुले थे. नौजवानों के सपनों को साकार करने में इन योजनाओं का बड़ा हाथ रहा है.
बताया गया कि पार्टी हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप वितरित करेगी. इसके अलावा आजमगढ़ के 50 सफल छात्र-छात्रोंको भी लैपटॉप दिए जाएंगे.
The post यूपी बोर्ड में पास हुए इन छात्र-छात्राओं को अखिलेश यादव वितरित करेंगे लैपटॉप appeared first on AKHBAAR TIMES.