भाजपा सरकार ने अब तक मजदूरों के दर्द को इवेंट बनाने का काम किया हैः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जोरदार तरीके से निशाना साधते हुए कहा है कि यूपी में योगी सरकार का चौथा साल चल रहा है मगर एक भी जनहित की योजना सामने नहीं आई.
अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने अब तक मजदूरों के दर्द को इवेन्ट बनाने और विकास का काम तमाम करने का ही काम किया है. राजधानी में जो विश्वस्तरीय निर्माण होने थे उनमें भी बाधा डाली जा रही है. राजनीतिक बदले की भावना के तहत भाजपा सरकार समाजवादी सरकार के कामों पर पर्दा डालने की साजिश करती आई है.
उन्होंने कहा कि इस सरकार में केवल जनता को बहकाने का काम सुनियोजित तरीके से किया जा रहा है. गोण्डा, बस्ती, गोरखपुर, बहराइच, संतकबीरनगर, एवं जालौन के मजदूर बता रहे हैं कि उन्हें रोजगार नहीं मिला है. सरकार ने सिर्फ कागजों पर ही रोजगार दिया है.

मजदूरों की मुसीबतों को भाजपा सरकार अपने राजनीतिक हित साधन में प्रयोग कर रही है. मनरेगा में जनता को नाम मात्र के अस्थायी रोजगार का दिलासा देने की जगह भाजपा बताये कि तथाकथित इन्वेस्टमेन्ट मीट्स और डिफेंस एक्सपो के बाद हुए कितने करार सच में बैंकों के सहयोग से जमीन पर उतरे हैं और उनसे कितनों को रोजगार मिला है?
सपा मुखिया ने कहा कि जनता को समर्पित और समाजवादी सरकार द्वारा निर्मित विश्वस्तरीय सुविधाओं से लैस देश का अत्याधुनिक सेन्टर लखनऊ का जेपी सेन्टर भाजपा की कुदृष्टि का शिकार है. 812 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन बेजोड़ इन्फ्रास्ट्रक्चर को मुख्यमंत्री योगी ने 130 करोड़ रूपए न देकर खण्डहर बना दिया है. भाजपा का काम राजनीतिक द्वेषवश समाजवादी सरकार के अच्छे कामों को बिगाड़ना है. क्योंकि वह खुद तो जनहित में कोई उल्लेखनीय योजना या स्तरीय भवन नहीं बना सकी है.
The post भाजपा सरकार ने अब तक मजदूरों के दर्द को इवेंट बनाने का काम किया हैः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.