युवा चेतना पदाधिकारियों ने तेजस्वी यादव से की मुलाकात, राजनीतिक स्थितियों पर हुई चर्चा

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के उभरते राजनीतिक दल युवा चेतना के पदाधिकारियों ने आज बिहार जाकर राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात कर आगामी विधानसभा चुनाव और देश की राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा की.
पटना में बिहार विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने भेंट किया. इस भेंट के दौरान देश की राजनीतिक-सामाजिक स्थितियों पर तेजस्वी यादव से स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने चर्चा किया.
स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की भाजपा राज में किसान, मजदूर और नौजवान परेशान हैं. ऐसी स्थिति में हमें संघर्ष तेज करना होगा.

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की सभी विपक्षी पार्टीयों को एक मंच पर आना होगा. उन्होंने कहा कि देश में परिवर्तन की आवश्यकता है इसके लिए युवाओं को एकजुट होना होगा.
रोहित ने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल है उसके खि़लाफ हमें लड़ना होगा. मुलाकात के दौरान युवा चेतना के संरक्षक और संयोजक ने तेजस्वी यादव को बलिया आने का निमंत्रण भी दिया है.
बता दें कि युवा चेतना ने लॉकडाउन के दौरान लगातार गरीबों की मदद करने का काम किया था. उनके इस काम की सराहना पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के वीडियो में जगह देकर की थी. युवा चेतना लगातार जनहित के मुद्दे उठाकर सरकार को उसकी जिम्मेदारी का एहसास कराने का काम कर रही है.
The post युवा चेतना पदाधिकारियों ने तेजस्वी यादव से की मुलाकात, राजनीतिक स्थितियों पर हुई चर्चा appeared first on AKHBAAR TIMES.