BJP में शामिल हुए पूर्व विधायक ने मंच पर अमित शाह की जगह कांग्रेस नेता का जता दिया आभार

Share and Spread the love

कांग्रेस के पांच पूर्व विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. लेकिन स्वागत समारोह के दौरान ऐसा लगा मानो कि ये नेता अभी भी कांग्रेस को नहीं भूल पाए हैं. कार्यक्रम में आभार अमित शाह का जताना था पर कांग्रेस नेता का जता दिया. जीतू चौधरी, प्रद्युम्न सिंह जडेजा, जे वी काकड़िया, अक्षय पटेल और ब्रिजेश मेरजा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं.
इन नेताओं के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने पर भाजपा की ओर से एक स्वागत कार्यक्रम रखा गया. लेकिन मंच पर नेता की जुबान फिसल गयी और अमित शाह की जगह किसी और को ही आभार जता बैठे.
अमित शाह की जगह अमित चावड़ा को धन्यवाद
जीतू चौधरी ने बीजेपी में शामिल होने पर अमित चावड़ा को धन्यवाद किया. ऐसे में समारोह में शामिल लोग चौंक गए और उनकी गलती तुरंत पकड़ ली. जब जीतू चौधरी को टोका गया तो उन्हें गलती का एहसास हुआ और सुधार करते हुए अमित शाह को धन्यवाद किया. मालूम हो गुजरात के कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा हैं.
Image credit- social media‘बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आया हूँ’
वहीं प्रवीण मारू की भी जुबान फिसली है. उन्होंने समारोह में कहा कि बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आए हैं. टोकने पर उन्होंने गलती सुधारते हुए कहा कि कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में आया हूं.
The post BJP में शामिल हुए पूर्व विधायक ने मंच पर अमित शाह की जगह कांग्रेस नेता का जता दिया आभार appeared first on AKHBAAR TIMES.