बिहार चुनाव से पहले चिराग पासवान का चौंकाने वाला बयान, कार्यकर्ताओं को दिया ये निर्देश

Share and Spread the love

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी शुरू करदी है. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने चुनाव से पहले चौंकाने वाला बयान दिया है. इससे पहले अपने बयान में बिहार सरकार की आलोचना करने वाले चिराग ने अब कहा है कि बिहार में गठबंधन का स्वरुप बदल रहा है.
चिराग पासवान ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि बिहार में गठबंधन का स्वरुप बदल रहा है और पार्टी कार्यकर्ताओं को हर परिस्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए.
चिराग पासवान ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी को बिहार चुनाव को लेकर अपनी तैयारी पूरी रखनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो एलजेपी को अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार रहना चाहिए.
चिराग ने कहा कि चुनाव में किसी भी परिस्थिति का सामने करने के लिए तैयार रहें. उनके इस बयान के बाद एक बार फिर बिहार की सियासत में कयासों का दौर शुरू हो गया. माना जा रहा है कि लोक जनशक्ति पार्टी की सबसे बड़ी चिंता एनडीए में सीट के बंटवारे को लेकर है.
माना जा रहा है कि पार्टी विधानसभा चुनाव में कम से कम 42 सीटें चाह रही है. जबकि एनडीइ चिराग पासवान की पार्टी को 30 से 35 सीट देने के मूड में लग रही है. हाल ही में चिराग ने एनडीए नेतृत्व पर भी सवाल खड़ा किया था. उन्होंने कहा था कि वह उसी को मुख्यमंत्री उम्मीदवार मानेंगे जिसके नाम का चयन बीजेपी करेगी.
The post बिहार चुनाव से पहले चिराग पासवान का चौंकाने वाला बयान, कार्यकर्ताओं को दिया ये निर्देश appeared first on AKHBAAR TIMES.