बड़ी खबरः सपा के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक

Share and Spread the love

image credit-social mediaअंबेडकर नगर जिले के टांडा विधानसभा से सपा के पूर्व विधायक अजीमुल हक पहलवान का निधन हो गया है. उनके निधन की खबर सुनते ही समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई. सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जैसे ही उनके निधन की खबर सुनी वे अवाक रह गए. अजीमुल हक जोकि समाजवादी पार्टी की नीतियो का क्षेत्र में जोर शोर से प्रचार करते थे. वे क्षेत्र में एक दबंग नेता की छवि के रुप में जाने जाते थे.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर उनके निधन की जनकारी दी और लिखा कि अम्बेडकरनगर जिले के टांडा विधानसभा से सपा के पूर्व विधायक अजीमुल हक़ जी के निधन की खबर अत्यंत दुःखद! ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे, परिजनों के प्रति गहरी संवेदना.
अजीमुल हक जो कि एक सच्चे समाजवादी कार्यकर्ता के रुप में क्षेत्र में अपनी छवि के लिए जाने जाते थे, वे जनता के हितों की रक्षा के लिए हमेशा से ही प्रतिबद्ध रहे थे. वे जनता के हितों के लिए सड़कों पर आंदोलन भी करते हुए नजर आते थे.

अम्बेडकरनगर जिले के टांडा विधानसभा से सपा के पूर्व विधायक अजीमुल हक़ जी के निधन की खबर अत्यंत दुःखद! ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। परिजनों के प्रति गहरी संवेदना। pic.twitter.com/quTiWhDFBJ
— Samajwadi Party (@samajwadiparty) May 5, 2020

 
The post बड़ी खबरः सपा के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक appeared first on AKHBAAR TIMES.