राहुल गांधी के बयान पर बोले शाह, चर्चा करनी है तो आइए, 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाए

Share and Spread the love

जहां सीमा पर तनाव जारी है तो वहीं सियासत भी खूब हो रही है. कांग्रेस और बीजेपी के बीच घमासान मचा है. कांग्रेस जहां सरकार को लगातार चीन मसले पर घेर रही है तो वहीं बीजेपी लगातार पलटवार कर रही है. अब गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बहस के लिए चुनौती दी है.
गलवान घाटी में बढ़े तनाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार सरकार से सवाल पूछ रहे हैं. अपने एक ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सरेंडर मोदी तक कह दिया.

अब केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पार्लियामेंट होनी है. चर्चा करनी है तो आएं, करेंगे. 1962 से आजतक दो-दो हाथ हो जाए. उन्होंने कहा कि ऐसे बयान नहीं देने चाहिए जिससे पाकिस्तान या चीन को ख़ुशी मिले.
राहुल गांधी के सरेंडर मोदी वाले बयान पर जब अमित शाह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि संसद होनी है. चर्चा करनी है आइए, करेंगे. कोई नहीं डरता चर्चा से. 1962 से अबतक की स्थिति पर दो-दो हाथ हो जाए. मगर जब देश के जवान संघर्ष कर रहे हैं, सरकार स्टैंड लेकर ठोस कदम उठा रही है, उस वक्त ऐसे बयान नहीं देने चाहिए, जिससे पाकिस्तान या चीन को ख़ुशी हो.
The post राहुल गांधी के बयान पर बोले शाह, चर्चा करनी है तो आइए, 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाए appeared first on AKHBAAR TIMES.