पोस्टमार्टम हाउस में फैली अव्यवस्था को लेकर भड़की प्रियंका गांधी, योगी सरकार को घेरा

Share and Spread the love

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की उत्तर प्रदेश में बढ़ती सक्रियता ने योगी सरकार के साथ-साथ विपक्षी दलों की भी चिंताएं बढ़ा दी हैं. प्रियंका लगातार यूपी से जुड़े मुद्दों को लेकर सरकार को घेरती रहती हैं. कानपुर के शेल्टर होम मामले के बाद आज उन्होंने अलीगढ़ के पोस्टमार्टम हाउस के मुद्दे पर सरकार को घेरा.
प्रियंका गांधी ने कहा कि मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अलीगढ़ के पोस्टमार्टम हाउस में भारी अव्यवस्था है. शव बाहर रखे हैं. मृतकों के परिजनों के अनुसार उनसे बर्फ की सिल्ली के लिए पैसों की उगाही हो रही है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार के दावों के बावजूद भारी दुर्दशा की खबरें आ रही हैं.

बता दें कि अलीगढ़ के पोस्टमार्टम हाउस में भारी अव्यवस्थाएं हैं. जानकारी के मुताबिक वहां का डीप फ्रीजर खराब पड़ा है. इसकी वजह से शव पड़े पड़े सड़ रहे हैं. शवों को बचाने के लिए उन्हें बर्फ पर रखना पड़ रहा है. बर्फ मंगाने के लिए पैसे भी मृतकों के परिवार वालों से ही लिए जा रहे हैं.
कोरोना की वजह से जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जा रहा है. इसमें काफी समय लग रहा है. गर्मी की वजह से परेशानी और भी बढ़ गई है.
The post पोस्टमार्टम हाउस में फैली अव्यवस्था को लेकर भड़की प्रियंका गांधी, योगी सरकार को घेरा appeared first on AKHBAAR TIMES.