इस विधायक ने कोरोना की कॉलर ट्यून बंद करने की उठाई मांग, कहा इसे सुनकर कान पक गए हैं…

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले सामने आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 25 मार्च से लॉकडाउन कर दिया था. लॉकडाउन के बाद से ही लोगों को कोरोना से बचाव का संदेश देने के लिए सरकार ने सभी कंपनियों के मोबाइल फोन में कॉलर ट्यून लगावा दी. अब इसे हटवाने के लिए कांग्रेस विधयक ने सरकार से गुहार लगाई है.
राजस्थान के कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिख कोरोना की कॉलर ट्यून बंद करने की मांग की है. कांग्रेस विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि जबसे कोविड-19 महामारी देश में आई है, तब से मोबाइल पर कॉल करते समय इसके बचाव एवं सुरक्षा हेतु संदेश सुनाई देता है.

ये संदेश काफी लंबा होता है. लगभग 4 महीने से ये संदेश लगातार सुनाया जा रहा है. फोन करने के दौरान इसे सुनने में काफी समय लगता है, इसे सुनते-सुनते कान पक गए हैं. इसलिए मेरा अनुरोध है कि इस संदेश को कॉलर ट्यून से हटवाया जाए.
उन्होंने इस पत्र की प्रति पीएम मोदी और लोकसभा सचिवालय भी भेजी है. याद रहे कि भरत सिंह वहीं विधायक हैं जिन्होंने कुछ समय पहले राजस्थान में शराब ठेके खोलने को लेकर भी पत्र लिखा था. उन्होंने तर्क दिया था कि शराब से कोरोना खत्म हो जाता है.
The post इस विधायक ने कोरोना की कॉलर ट्यून बंद करने की उठाई मांग, कहा इसे सुनकर कान पक गए हैं… appeared first on AKHBAAR TIMES.