पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ सपाइयों ने साइकिल चलाकर जताया विरोध

Share and Spread the love

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती की आसमान छूती कीमतों को लेकर देश की जनता में गहरी नाराजगी है. तमाम विपक्षी दल एकजुट होकर इस विषय पर सरकार को घेर रहे हैं. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस तो बिहार में राजद जोरदार प्रदर्शन कर रही है.
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में सपा नेता प्रमोद यादव के नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकालकर बढ़ी कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. सपाइयों ने मांग की है कि तेल की कीमतों को कम किया जाए. इस दौरान क्षेत्र की जनता से संवाद कर उन्हें भाजपा की गलत नीतियों से अवगत कराया.

सपा नेता प्रमोद यादव ने कहा कि मोदी सरकार तेल के दामों को बढ़ाकर आम आदमी की जेब पर डाका डाल रही है. कोरोना संकटकाल में कारोबार चौपट होने की वजह से पहले से ही लोग काफी परेशानी में चल रहे हैं. सरकार लोगों को राहत देने के बजाए उन्हें लूटने पर तुली हुई है. तेल की बढ़ती कीमतों की वजह से महंगाई बढ़ रही है.
उन्होंने कहा कि खाद्य पदार्थ के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं. डीजल की कीमत बढ़ने से किसान और ट्रासंपोर्टर काफी परेशान हैं. अब पीएम मोदी के अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाद की बड़ती कीमतों ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है.
बता दें कि अनलॉक वन के बाद से लगातार तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हो रही है. भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि डीजल के दाम पेट्रोल से ज्यादा हो गए हैं.
The post पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ सपाइयों ने साइकिल चलाकर जताया विरोध appeared first on AKHBAAR TIMES.