BJP नेता का आरोप- पार्टी के महासचिव विजयवर्गीय शिवराज सरकार गिराने की कर रहे कोशिश

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी में एक नया पक्ष निकलकर सामने आया है. भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ उन्ही की पार्टी के नेता ने मोर्चा खोल दिया है. साल 2018 में विधानसभा चुनाव में मिली हार का जिम्मेदार विजयवर्गीय को ही ठहराया है.
शेखावत का कहना है कि 2018 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी सरकार की हार के लिए वही जिम्मेदार हैं और विजयवर्गीय फिर से सूबे में तीन माह पुरानी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं.
शेखावत ने विजयवर्गीय पर आरोप लगाया कि विजयवर्गीय ने मालवा क्षेत्र में 10 से 12 बागी बीजेपी उम्मीदवारों का समर्थन किया था, जिनकी वजह से असल उम्मीद्र के वोटों पर असर पड़ा. उन्होंने बीजेपी की हार की प्रमुख वजह यही बतायी.
शेखावत का कहना है कि विजयवर्गीय बागियों को फंडिंग करते हैं. वह अति-महत्वाकांक्षी हैं और खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि वे ही विजयवर्गीय को राजनीति में लेकर आए, लेकिन बाद में उन्होंने उनके साथ अच्छा सलूक नहीं किया.
शेखावत ने कहा कि विजयवर्गीय 2018 में 35 सीटों के लिए प्रभारी थे. उन्होंने 13 साल से सीएम की गद्दी पर बैठे चौहान को हटाने के लिए ऐसे तिगड़म भिड़ाए कि पार्टी को कम सीटें मिलें. इसके साथ ही आरोप लगाया कि पार्टी के हेलीकॉप्टरों के लिए आए पैसे को उन्होंने दबाया और बागियों को फंडिंग की.
The post BJP नेता का आरोप- पार्टी के महासचिव विजयवर्गीय शिवराज सरकार गिराने की कर रहे कोशिश appeared first on AKHBAAR TIMES.