साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस की देशभक्ति पर उठाया सवाल, तो जीतू पटवारी ने दिया ये जवाब

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. रविवार की शाम उन्होंने एक बार फिर ऐसा बयान दिया कि विवाद खड़ा हो गया. उन्होंने कांग्रेस की देशभक्ति पर सवाल उठाया. जिसके बाद कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने उन्हें जवाब दिया है.
साध्वी प्रज्ञा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने कहा था कि इस भूमि का पुत्र ही इस देश की रक्षा कर सकता है, विदेशी महिला के गर्भ से कभी भी राष्ट्रभक्त पैदा नहीं हो सकता. यानि साध्वी प्रज्ञा ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर निशाना साधा.
साध्वी रविवार को भोपाल में श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन पर लगाई गयी एक प्रदर्शनी में शिरकत करने पहुंची थीं जब उन्होंने ये बयान दिया. भान-चीन सीमा विवाद के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तो अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए, उन्हें न तो बोलने की सभ्यता है, न उनकी पार्टी में संस्कार हैं, और न ही उनकी पार्टी में देशभक्ति है.
आगे साध्वी ने कहा कि चाणक्य ने कहा था कि इस भूमि का पुत्र ही इस देश की रक्षा कर सकता है, विदेशी महिला के गर्भ से कभी कोई भी राष्ट्रभक्त पैदा नहीं हो सकता है.
उनके इस बयान पर कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जीतू पटवारी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कोई भी देशभक्त आतंकवादी नहीं हो सकता है. कोई गोडसे भक्त देशभक्त नहीं हो सकता है. जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी.
The post साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस की देशभक्ति पर उठाया सवाल, तो जीतू पटवारी ने दिया ये जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.