भाजपा के समर्थन में खुलकर आई मायावती, कर दिया ये बड़ा एलान

Share and Spread the love

भारत और पड़ोसी देश चीन के बीच लगभग दो महीने से लद्दाख की गलवान घाटी और उसके आसपास तनाव की स्थिती बनी हुई है. हाल में दोनों देशों के सैनिकों के बीच हुई झड़प में 20 भारतीय जवानों की शहादत के बादपूरे देश में चीन के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा.
भारत के वीर जवानों की शहदात के बाद विपक्षी दलों ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया और कहा कि सरकार बताए सीमा पर वास्तविक स्थिती क्या है. कांग्रेस पार्टी तो लगातार पीएम मोदी से जवाब मांग रही है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार वीडियो संदेश जारी करके चीन सीमा पर बने हालात को लेकर सरकार से सच बोलने की बात कह रहे हैं. समाजवादी पाअीर् के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी लगातार पीएम मोदी पर सवाल उठा रहे हैं. इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती इस मुद्दे को लेकर खुलकर बीजेपी के समर्थन में आ गई हैं.
मायावती ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि चीन से सीमा विवाद के मुद्दे पर वो भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं. ये कोई पहला मामला नहीं है कि मायावती ने भाजपा का समर्थन किया हो. इससे पहले वो तमाम मुद्दों पर भाजपा का समर्थन कर चुकी हैं. मायावती के बदले रूख से सियासी पंडित अब नए सिरे से गणित लगाने लगे हैं.

Bahujan Samaj Party stands with Bharatiya Janata Party on the India- China border issue: BSP Chief Mayawati pic.twitter.com/INN7vqYXWO
— ANI (@ANI) June 29, 2020

The post भाजपा के समर्थन में खुलकर आई मायावती, कर दिया ये बड़ा एलान appeared first on AKHBAAR TIMES.