मायावती का प्रियंका गांधी को जवाब! कहा बसपा न तो किसी पार्टी की प्रवक्ता रही है और न रहेगी

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश की सियासत में प्रियंका गांधी की सीधी इंट्री के बाद से काफी बदलाव देखने को मिला है. प्रियंका गांधी की बढ़ती सक्रियता ने सरकार के साथ-साथ विपक्षी दल सपा और बसपा की चिंताएं भी बढ़ दी हैं. प्रियंका लगातार यूपी से जुड़े मुद्दे पर सरकार को घेर रही हैं.
हाल में उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से शेल्टर होम का मामला सामने आने के बाद प्रियंका ने उस मुद्दे को जोरदार तरीके से उठाया. इसे लेकर उन्हें नोटिस भी जारी हुआ. इसके बावजूद प्रियंका के तेवर नरम नहीं पड़े बल्कि उन्होंने ये कहकर अपना रूख साफ कर दिया कि वो भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं बल्कि इंदिरा गांधी की पोती हैं.

प्रियंका के इस बयान को लेकर ये कहा जा रहा था कि उन्होंने बिना नाम लिए मायावती पर निशाना साधा है. आज मायावती ने प्रियंका गांधी के इस बयान पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को ये बता देना चाहती हूं कि बसपा न तो कभी किसी पार्टी की प्रवक्ता रही है और न ही भविष्य में रहेगी.
चीन के मुद्दे पर भाजपा का खुलकर समर्थन करते हुए मायावती ने कहा कि दलगत राजनीति से उठकर हमने देशहित के मुद्दों पर हमेशा केंद्र सरकार का साथ दिया है. चीन के मुद्दे पर बसपा भाजपा के साथ खड़ी है.

दलगत राजनीति से ऊपर उठ हमने हमेशा देशहित के मुद्दों पर केंद्र सरकार का साथ दिया है। चीन के मुद्दे पर बसपा भाजपा के साथ खड़ी है। मैं कांग्रेस पार्टी को बता देना चाहती हूं कि बसपा न तो कभी किसी पार्टी की प्रवक्ता रही है न भविष्य में रहेगी: बसपा प्रमुख मायावती pic.twitter.com/t1DR0ndU7q
— ANI_HindiNews (@AHindinews) June 29, 2020

The post मायावती का प्रियंका गांधी को जवाब! कहा बसपा न तो किसी पार्टी की प्रवक्ता रही है और न रहेगी appeared first on AKHBAAR TIMES.