विजयवर्गीय-शेखावत के बीच बढ़ा विवाद, पार्टी ने किया तलब तो शेखावत बोले कितनो को बाहर करोगे

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक भवंर सिंह शेखावत और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय के बीच विवाद बढ़ गया है. शेखावत ने विजयवर्गीय पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि विजयवर्गीय शिवराज सरकार को अस्थिर करने की साजिश रच रहे हैं.
शेखावत के इस बयान पर प्रदेश स्तर पर पार्टी ने तलब किया है. इसके बाद उन्होंने एक और बड़ा बयान दिया है. अब उन्होंने कहा है कि चेला जब पंजा मारने लग जाए तो गुरु को बोलना ही पड़ेगा. इस बार तो आर-पार की लड़ाई है. यदि पार्टी बाहर निकालेगी तो हमारे जैसे कितनों के साथ ऐसा होगा.
वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि राजेश अग्रवाल की पार्टी में वापसी सहमती से हुई है. पार्टी ने चुनाव संचालन समिति के तमाम सदस्यों को 24 सीटों के उपचुनाव में अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी है. विजयवर्गीय को मालवा की पांच सीटों का जिम्मा है. उन्होंने जो भी किया पार्टी से चर्चा करके ही किया.
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि शेखावत को बुलवाया गया है. वे अपनी बात रखेंगे, इसके बाद ही आगे की प्रक्रिया अपनाई जाएगी. हालांकि मीडिया से बातचीत में शेखावत ने कहा कि उन्हें अभी तक पार्टी की ओर से तलब नहीं किया गया है.
शेखावत ने कैलाश विजयवर्गीय पर पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार का जिम्मेदार भी ठहराया है. उन्होंने कहा कि विजयवर्गीय ने बागियों का साथ दिया और उन्हें फंडिंग की.
The post विजयवर्गीय-शेखावत के बीच बढ़ा विवाद, पार्टी ने किया तलब तो शेखावत बोले कितनो को बाहर करोगे appeared first on AKHBAAR TIMES.