संबित पात्रा ने सोनिया गांधी की हाथ में गिलास वाली शेयर की फोटो, तो राजीव शुक्ला ने दिया जवाब

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने बीते 26 जून को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ दिखाई दे रही हैं. अपनी पोस्ट संबित पात्रा ने दोबारा रिट्वीट किया. जिसके बाद कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने उन्हें जवाब दिया है.
संबित पात्रा ने लिखा कि मेरे इस चित्र पर ‘लिबरल’ और ‘कांग्रेसी’ आपत्ति कर रहे हैं. क्या एक महिला वाइन नहीं पी सकती? इसमें कैसा लिंगभेद! हमें आपत्ति इस बात की है कि इस चित्र में कांस्पाईरैटर, फाउंडेशन और डोनर तीनों एक साथ चियर्स कर रहे हैं.
संबित पात्रा के इस ट्वीट का जवाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने दिया. उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्रियों की विदेश यात्राओं में शाही भोज में उस देश की परम्परा का निर्वाह हर प्रधानमंत्री या मंत्री को करना पड़ता है. यदि इन फोटो की बात होगी तो ऐसे फोटो तमाम प्रधानमंत्रियों के मिल जाएंगे. इनको ट्वीस्ट देकर सोशल मीडिया पर इस्तेमाल करना उचित नहीं है.

प्रधानमंत्रियों की विदेश यात्रों में शाही भोज में उस देश की परम्पराका निर्वाह हर प्रधानमंत्री या मंत्री को करना पड़ता है। यदि इन फ़ोटो की बात होगी तो ऐसे फ़ोटो तमाम प्रधानमंत्रियों के मिल जाएँगेiइनको twist देकर सोशल मीडिया पर इस्तेमाल करना उचित नहीं है। @INCIndia @BJP4India https://t.co/sO7JsPxH9F
— Rajeev Shukla (@ShuklaRajiv) June 27, 2020
संबित पात्रा के इस ट्वीट और राजीव शुक्ला के जवाब पर यूजर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि सर किसने क्या खाया-पिया ये मुद्दा नहीं है. देश के असल मुद्दे हैं कमजोर विदेश नीति, बर्बाद अर्थव्यवस्था, करोड़ों युवाओं की बेरोजगारी.
The post संबित पात्रा ने सोनिया गांधी की हाथ में गिलास वाली शेयर की फोटो, तो राजीव शुक्ला ने दिया जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.