समाजवादियों ने आईजी मोहित अग्रवाल को किया सम्मानित, पीपीई किट व मास्क सौंपे

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा और उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल से जुड़े व्यापारी नेताओं ने सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता के नेतृत्व में कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल को संगठन की ओर से कोरोना महामारी ने निपटने के प्रयास के लिए शील्ड देकर सम्मानित किया गया. इसके साथ ही पुलिकर्मियों के लिए पीपीई किट और मास्क भेंट किए गए साथ ही शराब की दुकानें खोलने का विरोध भी किया.
प्रान्तीय व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष व सपा व्यापार सभा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कानपुर पुलिस की कर्तव्यनिष्ठा के लिए मोहित अग्रवाल को कानपुर पुलिस के हर सिपाही का प्रतिनिधि मानते हुए सम्मान पत्र भी सौंपा.
इस मौके पर अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि कानपुर पुलिस ने लोगों की सुरक्षा व सम्मान का ध्यान रखा. पनकी व जाजमऊ में पुलिस अफसरों द्वारा गलत तरीके अपनाने पर कानपुर पुलिस ने दोषी अफसरों पर त्वरित कार्यवाही भी की जिससे पता चलता है कि क़ानपुर पुलिस सुरक्षा के साथ सम्मान के लिए भी संवेदनशील है.

अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि ये बेहद दुखद है कि ऐसे मौके पर पुलिस कर्मी ड्यूटी करते हुए संक्रमित हो गए. एक पुलिस कर्मी की तीन वर्षीय बेटी संक्रमित हो गई. उन्होंने कहा की बेटी के संक्रमण कि ख़बर के बाद से मन विचलित है. अभिमन्यु गुप्ता ने जनता से अपील करी की सभी इस वक़्त पुलिस का सम्मान करें और हर सम्भव मदद करें.
सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता के साथ मौजूद उत्तर प्रदेश प्रान्तीय व्यापार मण्डल के प्रदेश उपाध्यक्ष पारस गुप्ता व कानपुर नगर अध्यक्ष जितेंद्र जायसवाल ने शराब दुकान खोलने का विरोध किया और आईजी पुलिस से अपील करी की तत्काल दुकाने बंद करवाई जाएं अन्यथा तबाही मच जाएगी. आईजी मोहित अग्रवाल ने अभिमन्यु गुप्ता, पारस गुप्ता व जितेंद्र जायसवाल को सुरक्षा सामग्री के लिए धन्यवाद देते हुए शराब दुकानों वाली शिकायत की जांच का आश्वासन दिया.
The post समाजवादियों ने आईजी मोहित अग्रवाल को किया सम्मानित, पीपीई किट व मास्क सौंपे appeared first on AKHBAAR TIMES.