अखिलेश यादव ने कहा- BJP को आगामी विधानसभा चुनाव में डुबोने के लिए उनके अपने ही काफी

Share and Spread the love

imeage credit0-social mediaसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने धोखे से सरकार बनाई है. अब जनता को धोखा दे रहे हैं. मनरेगा को नौकरी मान रहे हैं. उन्होंने सरकार के श्रमिक स्किल मैपिंग पर सवाल खड़े किए हैं.
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने नफरत फैलाई है और झूठ बोला है. साल 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को डुबोने के लिए उनके अपने ही काफी हैं. उनके अपने विधायक घरों पर सरकार को कोस रहे हैं. उन्होंने ये बातें अमर उजाला से बातचीत के दौरान कहीं.
उन्होंने कहा कि भाजपा ने धोखे से सरकार बनाई है. अब जनता को एक और धोखा दे रहे हैं. वे मनरेगा को नौकरी मान रहे हैं. मंरेगा कांग्रेस ने शुरू की थी. ऐसे तो न जाने कितने करोड़ लोगों को रोजगार दिया होगा. प्रदेश सरकार ने रोजगार देने के लिए योग बनाया है. बाहर से आने वाले श्रमिकों की स्किल मैपिंग कराई है.
अखिलेश ने पूछा कि सरकार बताये कि आयोग में कितने लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया, उनमें से कितनों को नौकरी दी गयी. किस स्किल में किसे नौकरी दी गयी है. सवा कोरोड़ लोगों को नौकरी देने का दावा 100 फीसदी झूठा प्रचार है.
उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का उसी तरह का दिव्या गणित है जो उन्होंने बाहर से आने वालों के बारे में बताया था कि कहाँ से आने वाले कितने प्रतिशत श्रमिक कोरोना पॉजिटिव हैं. दिव्य गणित की तरह ही रोजगार देने की बात दिव्य झूठ है.
The post अखिलेश यादव ने कहा- BJP को आगामी विधानसभा चुनाव में डुबोने के लिए उनके अपने ही काफी appeared first on AKHBAAR TIMES.