मायावती के बयान पर प्रियंका गांधी का पलटवार, कहा ये समय भाजपा नहीं देश के खड़े होने का है

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश की सियासत में इन दिनों काफी बदलाव देखने को मिला है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की बढ़ती सक्रियता ने सरकार के साथ-साथ विपक्षी दल सपा और बसपा की चिंताएं भी बढ़ दी हैं. प्रियंका लगातार यूपी से जुड़े मुद्दे पर सरकार को घेर रही हैं. अब प्रियंका गांधी और मायावती के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है.
हाल में उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से शेल्टर होम का मामला सामने आने के बाद प्रियंका ने उस मुद्दे को जोरदार तरीके से उठाया. इस दौरान प्रियंका ने कहा कि वो अन्य विपक्षी दलों के नेताओं की तरह भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं बल्कि इंदिरा गांधी की पोती हैं.

प्रियंका के इस बयान को लेकर ये कहा जा रहा था कि उन्होंने बिना नाम लिए मायावती पर निशाना साधा है. आज मायावती ने प्रियंका गांधी के इस बयान पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को ये बता देना चाहती हूं कि बसपा न तो कभी किसी पार्टी की प्रवक्ता रही है और न ही भविष्य में रहेगी.
चीन के मुद्दे पर भाजपा का खुलकर समर्थन करते हुए मायावती ने कहा कि दलगत राजनीति से उठकर हमने देशहित के मुद्दों पर हमेशा केंद्र सरकार का साथ दिया है. चीन के मुद्दे पर बसपा भाजपा के साथ खड़ी है.
Image credit- social mediaमायावती के इस बयान पर अब प्रियंका गांधी ने पलटवार करते हुए कहा है कि ये समय किसी राजनीति दल के साथ खड़े होने का नहीं बल्कि देश के साथ खड़े होने का है.
प्रियंका ने कहा कि जैसे कि मैंने कहा था कि कुछ विपक्ष के नेता भाजपा के अघोषित प्रवक्ता बन गए हैं, जो मेरी समझ से परे है. होना होगा, हमारी सरजमीं की अखंडता के साथ खड़ा होना होगा. और जो सरकार देश की सरज़मीं को गँवा डाले, उस सरकार के ख़िलाफ़ लड़ने की हिम्मत बनानी पड़ेगी.
The post मायावती के बयान पर प्रियंका गांधी का पलटवार, कहा ये समय भाजपा नहीं देश के खड़े होने का है appeared first on AKHBAAR TIMES.