अपर्णा यादव को सुरक्षा दिए जाने पर बोले अखिलेश यादव, बताई भाजपा की चाल

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को योगी सरकार से सुरक्षा मिली है. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने इसे भाजपा की चाल करार दिया है. उन्होंने कहा कि अपर्णा को सुरक्षा देना भाजपा की चाल है. अपर्णा 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा के टिकट पर कैंट से चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं.
अपर्णा यादव कई मौकों पर केंद्र और राज्य सरकार की तारीफ कर चुकी हैं. ऐसे में उन्हें सरकार द्वारा वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर कयासबाजी शुरू हो गयी है.
वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस पर कहा कि भाजपा को लगता है कि आने वाले चुनाव में बड़ा नुकसान होने जा रहा है इसलिए भाजपा ने चाल चली है. अपर्णा को सुरक्षा देना 500 फीसदी भाजपा की चाल है.
उन्होंने कहा कि भाजपा साजिश करने में माहिर है. आजम खान के खिलाफ साजिश की. हमारे खिलाफ साजिश की. हमारे घर का नक्शा पास न हो, इसके लिए पीआईएल कराई. हमारे खिलाफ टोंटी ले जाने जैसा भद्दा दुष्प्रचार कराया.
सपा अध्यक्ष एक प्रतिष्ठित अखबार को दिए साक्षात्कार में बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के राहत पैकेज को ऋण बताया. उन्होंने कहा कि यह राहत पैकेज नहीं ऋण है. इसे वापस करना पड़ेगा. दुनिया में पहली बार लोन को राहत पैकेज बताकर प्रचारित किया गया.
The post अपर्णा यादव को सुरक्षा दिए जाने पर बोले अखिलेश यादव, बताई भाजपा की चाल appeared first on AKHBAAR TIMES.