शराब के लिए लाइन में लगी महिलाओं पर रामगोपाल ने किया ऐसा कमेंट, सोना मोहपात्रा ने लगा दी क्लास

Share and Spread the love

बढ़ते कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया गया. लॉकडाउन का यह तीसरा चरण शुरू हो चुका है. इस चरण में कुछ मोहलत दी गयी है. शराब की दुकानों को खोलने की इजाजत मिली. कल जब सोमवार को 40 दिन बाद शराब की दुकानें खुली तो लंबी कतारें दुकान के बाहर लग गयीं.
कई जगह कतार में महिलाएं भी नजर आयीं. इस पर रामगोपाल वर्मा ने एक विवादित बयान दे दिया. रामगोपाल के इस बयान पर सोना मोहपात्रा ने उनकी क्लास लगाई है.
रामगोपाल वर्मा ने एक तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की. जिसमें लड़कियां वाइन शॉप के बाहर कतार में खड़ी हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रामगोपाल ने लिखा कि देखिए शराब की दुकान के बाहर लगी लाइन में कौन खड़ी हैं? ये वही हैं जो शराबी लोगों को जमकर विरोध करती हैं.
इस बयान को लेकर सोना मोहपात्रा ने उन्हें करारा जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि प्रिय मिस्टर राम गोपाल वर्मा, अब वक्त आ गया है कि आप उन लोगों की लाइन में जाकर खड़े हो जाएं जिन्हें असली ज्ञान की सबसे ज्यादा जरूरत है. ताकि आपको पता चले कि ये जो ट्वीट आपने किया है वो महिलाओं से भेदभाव जैसी चीज को तो बढ़ावा दे ही रहा है और समाज के नैतिक मापदंडों से भी सरोकार नहीं रख पा रहा है.

Dear Mr RGV,time for u to get into the line of people who desperately need a real education.1 that lets u understand why this tweet of yours reeks of sexism & misplaced morality.Women have a right to buy & consume alcohol just like men. No one has a right to be drunk & violent. https://t.co/5AUcTrAJrZ
— ShutUpSona (@sonamohapatra) May 4, 2020

आगे उन्होंने कहा कि आपको बता दूँ कि महिलाओं को भी पुरुषों की तरह शराब खरीदने और पीने की छूट है और आपको पता होना चाहिए कि किसी के पास भी शराब पीकर उग्र और फसादी होने का हक़ नहीं है.
The post शराब के लिए लाइन में लगी महिलाओं पर रामगोपाल ने किया ऐसा कमेंट, सोना मोहपात्रा ने लगा दी क्लास appeared first on AKHBAAR TIMES.