दूसरी पार्टियों की आवाज दबा सकते हो, हमारी नहीं: प्रियंका गांधी

Share and Spread the love

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर पार्टी नेता की गिरफ्तारी को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी सरकार पुलिस को दमन का औजार बनाकर दूसरी पार्टियों की आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी की नहीं. सोमवार को राजधानी लखनऊ से पुलिस ने कांग्रेस नेता शाहनवाज आलम को गिरफ्तार किया था.
शाहनवाज आलम कांग्रेस पार्टी में माइनोरिटी सेल के चेयरमैन हैं. सीएए और एनआरसी के खिलाफ हुए प्रदर्शन के मामले में पुलिस ने शाहनवाज को गिरफ्तार किया है. इससे पहले अभी हाल ही में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जेल से छूटे हैं. उन्हें बस मामले में गिरफ्तार किया गया था.
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने शाहनवाज की गिरफ्तारी पर ट्वीटर पर लिखा कि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जनता के मुद्दों पर आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. भाजपा सरकार यूपी पुलिस को दमन का औजार बनाकर दूसरी पार्टियों को आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी की नहीं. देखिए किस तरह यूपी पुलिस ने हमारे अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को रात के अंधेरे में उठाया.

कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जनता के मुद्दों पर आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। भाजपा सरकार यूपी पुलिस को दमन का औज़ार बनाकर दूसरी पार्टियों को आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी को नहीं।
देखिए किस तरह यूपी पुलिस ने हमारे अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को रात के अंधेरे..1/2 pic.twitter.com/UCyyuwYfQJ
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) June 30, 2020

आगे उन्होंने कहा कि पहले फर्जी आरोपों को लेकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष को चार हफ़्तों के लिए जेल में रखा. ये पुलिसिया कार्रवाई दमनकारी और अलोकतांत्रिक है. कांग्रेस के सिपाही पुलिस की लाठियों और फर्जी मुकदमों से नहीं डरने वाले.
The post दूसरी पार्टियों की आवाज दबा सकते हो, हमारी नहीं: प्रियंका गांधी appeared first on AKHBAAR TIMES.