तो इस वजह से चली गई दिवंगत सपा नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे की जान

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी संस्थापक सदस्य रहे दिवंगत नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बड़े बेटे का मंगलवार को दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में निधन हो गया. उनको किडनी की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था. कोरोना जांच होने पर वो पॉजिटिव पाए गए थे.
बताया जा रहा है कि दिनेश वर्मा किडनी की बीमारी से ग्रसित थे. कुछ दिनों पहले उन्हें कोरोना का संक्रमण हुआ था. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में एडमिट कराया गया था. इलाज के दौरान वो ठीक होकर वो डिस्चार्ज भी हो गए थे.

इसके बाद वो किडनी की रेगुलर जांच के लिए दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल पहुंचे. वहां पर उनकी दोबारा कोरोना जांच की गई तो वो फिर से पॉजिटिव पाए गए. इलाज के दौरान मंगलवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. दिनेश वर्मा के निधन से उनके परिवार व जिले के सपाईयों में मातम पसरा हुआ है.
गौरतलब है कि लाकडाउन के दौरान ही 27 मार्च को ही बेनी प्रसाद वर्मा का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. बेनी प्रसाद वर्मा का कद समाजवादी पार्टी में संस्थापकों के तौर पर जाना जाता था. बेनी प्रसाद वर्मा समाजवादी पार्टी से राज्यसभा के सांसद भी रह चुके थे.
The post तो इस वजह से चली गई दिवंगत सपा नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे की जान appeared first on AKHBAAR TIMES.