क्या शिवराज की गद्दी पर आएगा संकट? अचानक दिल्ली बुलाए गए नरोत्तम मिश्रा

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार लगातार आगे बढ़ रहा है. 30 जून को इसका विस्तार होना माना जा रहा था लेकिन यह फिर टल गया है. मंत्रिमंडल विस्तार की लिस्ट फाइनल हो सके, इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह दिल्ली पहुंचे. उनकी केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से अलग-अलग मुलाकातें हुईं.
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी शिवराज सिंह चौहान की दो बार मुलाकात हुई. सोमवार शाम वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिले. इसके बाद उन्हें मध्य प्रदेश लौटना पर उन्होंने रद्द कर दिया.
देर शाम शिवराज सिंह भाजपा मुख्यालय पहुंचे, जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के साथ संभावित नामों पर नए सिरे से विचार-विमर्श किया. वहीं इस बीच पार्टी ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को दिल्ली बुला लिया गया. जिसके बाद कयास लग रहे हैं कि मध्य प्रदेश की सियासत में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.
राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया को भोपाल दौरा करना था जिसे उन्हें रद्द कर दिया है. वह मंगलवार सुबह भोपाल आने वाले थे.
सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व के बुलाव पर ही मिश्रा दिल्ली पहुंचे हैं. उन्हें ग्वालियर में रहना था, लेकिन दिल्ली पहुँचने का निर्देश मिलते ही वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए. माना जा रहा है कि पार्टी नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व के बीच मंत्रिमंडल विस्तार पर सहमति नहीं बन पायी है.
The post क्या शिवराज की गद्दी पर आएगा संकट? अचानक दिल्ली बुलाए गए नरोत्तम मिश्रा appeared first on AKHBAAR TIMES.