राहुल गांधी का PM मोदी के संबोधन पर तंज, कहा- तू इधर उधर की न बात कर, ये बता काफिला कैसे लुटा

Share and Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्र के नाम अपना संबोधन किया. इस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में तंज कसा है. कोरोना संकट और चीन से तनाव पर लगातार सरकार को घेर रहे राहुल गांधी ने कहा कि तू इधर उधर की न बात कर, ये बता कि काफिला कैसे लुटा.
कांग्रेस पार्टी ने भी प्रधानमंत्री के संबोधन पर सवाल करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री को अनियोजित लॉकडाउन से देशवासियों को हुए फायदे बताने चाहिए. लॉकडाउन को पार्टी ने पूरी तरह विफल बताया. कहा कि देश जानना चाहता है कि अनियोजित लॉकडाउन के तय लक्ष्यों को देश पा सका है या नहीं?
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘तू इधर उधर की न बात कर, ये बता कि काफिला कैसे लुटा. मुझे रहजनों से गिला तो है, पर तेरी रहबरी का सवाल है.’
गरीब कल्याण अन्न योजना के विस्तार की घोषणा की 
राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने गरीब कल्याण अन्न योजना के विस्तार की घोषणा की. उन्होंने कहा कि इस योजना को नवम्बर महीने के आखिर तक के लिए कर दिया गया है. जिससे 80 करोड़ लोगों को पांच महीने तक मुफ्त राशन मिलेगा.
इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि अनलॉक-2 की शुरुआत हो रही है, जिसमें लापरवाही नहीं बरतना है. उन्होंने कहा कि एहतियात बरतते हुए आर्थिक गतिविधियों को आगे बढ़ाया जाएगा.
The post राहुल गांधी का PM मोदी के संबोधन पर तंज, कहा- तू इधर उधर की न बात कर, ये बता काफिला कैसे लुटा appeared first on AKHBAAR TIMES.