सपा नेता अभिषेक यादव लगातार बांट रहे समाजवादी आह्वाहन संदेश की प्रतियां

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वाहन के बाद प्रदेशभर के सपा नेता और कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में समाजवादी आह्वाहन संदेश पत्र की प्रतियां बांटने के काम में जुटे हुए हैं.
टीम अखिलेश यादव सोशल मीडिया समाजवादी डिजिटल फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष इंजीनियर अभिषेक यादव ने भी सपा मुखिया अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी आह्वाहन संदेश पत्र की प्रतियां बांटने का काम शुरू कर दिया है. ये सिलसिला आज तीसरे दिन भी जारी रहा.
अभिषेक यादव अपने साथियों के साथ साइकिल से गांव-गांव घूमकर लोगों को संदेश पत्र बांटकर उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत करा रहे हैं. अभिषेक यादव ने कहा कि जब तक प्रदेश में सपा की सरकार नहीं बन जाती अब हमारा ये अभियान रूकने वाला नहीं है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा की गलत नीतियों से तंग आ चुकी है, अब सबको समझ आ गया है कि अगर प्रदेश का विकास कराना है तो अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनान होगा. अखिलेश के अलावा कोई दूसरा सीएम प्रदेश का विकास नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश का सपा कार्यकर्ता एकजुट होकर अखिलेश का दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए साइकिल पर सवार हो चुका है.
अभिषेक ने बताया कि कल पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव ने फोन कर संदेश प्रति बांटने और जन-जन तक समाजवादी पार्टी की नीतियां पहुंचाने का निर्देश दिया. इस मौके पर दीपक यादव, संजय यादव, आलोक कुमार यादव, प्रमोद गौतम, पुनीत गुप्ता, अजीत कुमार एवं वीरू गौतम उपस्थित रहे.
The post सपा नेता अभिषेक यादव लगातार बांट रहे समाजवादी आह्वाहन संदेश की प्रतियां appeared first on AKHBAAR TIMES.