डिंपल यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश को कुछ यूं दी जन्मदिन की बधाई, समर्थकों से की ये खास अपील

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज जन्मदिन है. यह उनका 47वां जन्मदिन है. इस मौके पर सपा अध्यक्ष की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही उनके समर्थकों से खास अपील भी की है.
समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव का जन्म 1 जुलाई 1973 को सैफई में हुआ था. साल 2000 में अखिलेश पहली बार लोकसभा में कन्नौज से चुनकर पहुंचे थे.
वहीं पूर्व सांसद डिंपल यादव ने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया है कि वे इस संकट के समय में किसी आयोजन की बजाय किसी जरूरतमंद की मदद करें.
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि सपा के लोकप्रिय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. उनके अनुरोध पर उनके चाहनेवाले सभी समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं से ये आग्रह है कि वो इस संकटकाल में किसी आयोजन की जगह व्यक्तिगत स्तर पर किसी जरूरतमंद की मदद करें.

सपा के लोकप्रिय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ!
उनके अनुरोध पर उनके चाहनेवाले सभी समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं से ये आग्रह है कि वो इस संकटकाल में किसी आयोजन की जगह व्यक्तिगत स्तर पर किसी ज़रूरतमंद की मदद करेंI
— Dimple Yadav (@dimpleyadav) June 30, 2020
सरकार पर साध रहे निशाना
अखिलेश यादव लगातार राज्य सरकार को घेर रहे हैं. उनका कहना है कि कोरोना टेस्ट टाले जा रहे हैं. जिसके चलते वास्तविक स्थिति का पता नहीं चल रहा है. कोरोना-पीक कब आयेगा कहा नहीं जा सकता, तो सरकार बताये कि कोरोना-पीक के लिए तैयारी कैसे करेगी.
The post डिंपल यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश को कुछ यूं दी जन्मदिन की बधाई, समर्थकों से की ये खास अपील appeared first on AKHBAAR TIMES.