भाजपा को रोकने के लिए ‘वर्चुअल’ बिसात बिछा रहे हैं अखिलेश यादव

Share and Spread the love

कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में राजनीतिक पार्टियों को अब अपनी रणनीति बदलनी पड़ रही है. इस महामारी का कब तक प्रभाव रहेगा इस बारे में फ़िलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है. ऐसे में किसी रैली का आयोजन या सार्वजानिक जगह पर भीड़ इकठ्ठा करना संभव नहीं है. ऐसे में लोगों तक वर्चुअल तरीके से आसानी से पहुंचा जा सकता है.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव वीडियो कॉलिंग के जरिए अपने नेताओं-कार्यकर्ताओं से लगातार संपर्क कर चुनावी बिसात बिछाने में लग गए हैं. वह कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान उनके हाल चाल जान रहे हैं. साथ ही आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में जीत की तैयारियों में जुटने का भी निर्देश दे रहे हैं.
मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वीडियो कॉलिंग के जरिए मैनपुरी के दाताराम से बात की. बुजुर्ग दाताराम ने अखिलेश को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया.
राठ हमीरपुर से चंद्रशेखर चौधरी से भी अखिलेश ने वीडियो कॉलिंग के जरिए बातचीत की. चौधरी ने कहा कि नौजवानों में समाजवादी पार्टी के लिए हलचल है. इस बार छात्र-नौजवान भाजपा को 2022 में सत्ता से बाहर करके ही दम लेंगे.
अखिलेश अब तक कई पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत कर चुके हैं. वह उनके क्षेत्र की स्थिति के बारे में भी जान रहे हैं. साथ ही उनके आसपास के मसलों को जोर-शोर से उठाने के लिए कह रहे हैं.
The post भाजपा को रोकने के लिए ‘वर्चुअल’ बिसात बिछा रहे हैं अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.