ये है अखिलेश यादव का पसंदीदा होटल, जिसमें अभिताभ और शाहरुख जैसे स्टार्स भी रुक चुके हैं

Share and Spread the love

image credit-social mediaसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के ओहदे पर रहें अखिलेश यादव का आज जन्मदिन हैं, अखिलेश यादव जो कि युवाओं में काफी लोकप्रिय माने जाते रहें हैं. 1 जुलाई 1973 को यूपी के एक छोटे से गांव में जन्में अखिलेश यादव को राजनीति विरासत में मिली.
अखिलेश यादव ने पिता की विरासत को बखूबी संभाला और बेहद कम उम्र में यूपी के सीएम बनें. अखिलेश यादव की स्कूली पढाई राजस्थान के धौलपुर स्थित मिलिट्री स्कूल में हुई. बचपन से ही वे हरे भरे इलाकों में रहे हैं.स्कूली पढाई के बाद वे बीटेक करने के लिए मैसूर चले गए. मैदानी इलाके में शुरुआत से रहे अखिलेश यादव को पहाडियां खूब भाती हैं.
Image credit- social mediaयूपी के प्रत्येक जिले में बड़ी सादगी के साथ मनाया जा रहा अखिलेश यादव का जन्मदिन
अखिलेश यादव फिल्मों के बड़े दीवाने माने जाते रहें हैं. फिल्मी सितारे अखिलेश यादव को हमेशा से ही आकर्षित करते थे. जब उनकी शादी में कई बड़े सितारे पहुंचे थे तो वो खुद ही आश्चर्यचकित थे.
अखिलेश यादव के पसंदीदा सितारों में से अभिताभ बच्चन और जूलिया रोबर्ट का नाम काफी शुमार है.लंदन के बकिंघम पैलेस के पास में ही स्थित मेफेयर होटल अखिलेश यादन के पसंदीदा होटल में से एक है.
The post ये है अखिलेश यादव का पसंदीदा होटल, जिसमें अभिताभ और शाहरुख जैसे स्टार्स भी रुक चुके हैं appeared first on AKHBAAR TIMES.