सीएम योगी जब योगी थे तो सच बोलते थे, लेकिन जब से वो सीएम बने हैं तबसे उन्हें जो लिखकर..

Share and Spread the love

सुहैलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई दी है, इसके साथ ही उनको नसीहत भी दी है. तो वहीं केंद्र और राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधा है.
ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी बातों में ना तो शिक्षा की बातें करते हैं और ना ही रोजगार और ना ही चीन की. वे केवल लच्छेदार भाषा में अपनी वाहवाही लूट रहे हैं. लगातार पेट्रो और डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन ये सरकार कुछ नहीं बोल रही है.
योगी सरकार पर उन्होंने कहा कि यूपी सरकार भी गुजरात दल के इशारे पर काम कर रही हैं.कहा कि इस समय देश और प्रदेश दोनों की ही हालत चिंताजनक है. जनता से वोट लेते समय सरकार ने जितने वादे किए थे उन सभी वादों पर विफल होती हुई सरकार दिखाई दे रही है.

सोने की चिडिया बनाने की बात कहने वाली सरकार कभी विश्वगुरु बनाने की बात करती है तो कभी आत्मनिर्भर की बात करती है. अब सरकार ये कहती है कि उच्च शिक्षा लेकर मनरेगा में मजदूरी करो. ये किस प्रकार आत्मनिर्भर बनाने की बात हो रही है. राजभर ने कहा कि सीएम य़ोगी जब योगी थे वो सच बोलते थे, लेकिन जब से मुख्यमंत्री बनें हैं, तबसे वे वही बोलते हैं जो अधिकारी लिखकर उन्हें देते हैं.
कहा कि शिक्षक भर्ती घोटाले में पकड़े गए लोगों पर क्या कार्रवाई हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि मैं चाहता हूं कि अखिलेश यादव अपना अहंकार त्याग दें. ईश्वर उन्हें सदबुद्धि दें, अगर वे अभी भी नहं संभले तो साल 2017 की ही तरह 2022 में भी उनका यही हश्र होगा.
The post सीएम योगी जब योगी थे तो सच बोलते थे, लेकिन जब से वो सीएम बने हैं तबसे उन्हें जो लिखकर.. appeared first on AKHBAAR TIMES.