ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई देकर दी ये नसीहत

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज जन्मदिन है. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को उनके 47वें जन्मदिन पर बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने एक नसीहत भी दी.
ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश को नसीहत देते हुए कहा कि वे अहंकार का रास्ता छोड़ दें. वरना 2017 की तरह 2022 में भी सत्ता में वापसी मुश्किल है. सद्बुद्धि में जीवन जिएं.
बुधवार को राजभर ने कहा कि मैं चाहता हूँ कि अखिलेश यादव अपना अहंकार त्याग दें. ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि दें. अगर वह नहीं संभले तो 2017 की तरह हाल उनका 2022 में भी होगा. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र और योगी सरकार पर निशाना साधा.
शिक्षा पर बात नहीं करते प्रधानमंत्री 
ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी बातों में न शिक्षा की बात करते हैं, न रोजगार की और न ही चीन और शहीद हुए जवानों की. केवल लच्छेदार भाषा में अपनी वाहवाही लूट रहे हैं. लगातार डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं, लेकिन यह सरकर कुछ नहीं बोल रही है.
गुजरात दल के इशारे पर काम कर रही यूपी सरकार 
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को लेकर कहा कि यूपी सरकार भी गुजरात दल के इशारे पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश की हालत चिंताजनक है.
आगे बोले कि सोने की चिड़िया बनाने की बात कहने वाली सरकार कभी विश्व गुरु बनाने की बात करती है तो कभी आत्मनिर्भर. अब सरकार कहती है कि उच्च शिक्षा लेकर मनरेगा में जाकर मजदूरी करो, यह कैसा आत्मनिर्भर बनाने की बात हुई?
सीएम योगी जब योगी थे तब सच बोलते थे
पूर्व मंत्री राजभर ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ जब योगी थे, तब सच बोलते थे, जबसे मुख्यमंत्री बने हैं, तब से वह वही बोलते हैं, जो अधिकारी उन्हें लिखकर देते हैं.
The post ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई देकर दी ये नसीहत appeared first on AKHBAAR TIMES.