मोदी सरकार का प्रियंका गांधी को नोटिस, एक महीने में खाली करें ये बंगला

Share and Spread the love

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को मोदी सरकार की ओर से एक नोटिस दिया गया है. जिसमें लोधी एस्टेट स्थित बंगले को खाली करने के लिए कहा गया है. उन्हें एक अगस्त तक ये बंगला खाली करना होगा. एसपीजी सुरक्षा हटने के चलते उन्हें ये बंगला खाली करना होगा.
आवास एवं शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा भेजे गए नोटिस के मुताबिक एक अगस्त के बाद प्रियंका गांधी इस बंगले में नहीं रह सकती हैं. दिए गए नोटिस में कहा गया है कि प्रियंका गांधी की एसपीजी और जेड प्लस सुरक्षा हटने के चलते बंगला खाली करना होगा.
नोटिस में बताया गया कि इस व्यवस्था के मुताबिक जिससे सुरक्षा हटा दी जाती है उसे सरकारी आवास प्रदान करने का नियम नहीं है. ऐसे में प्रियंका गांधी वाड्रा को बंगला खाली करना पड़ सकता है.
लगातार यूपी सरकार को घेर रही हैं प्रियंका 
प्रियंका गांधी लगातार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साध रही हैं. बुधवार को भी उन्होंने रोजगार को लेकर सरकार पर निशाना साधा.
उन्होंने कहा कि यूपी सीएम ने पीएम साहब को बुलाकर एक आयोजन कर बताया कि छोटे और मझोले उद्योग में लाखों रोजगार मिल रहे हैं. लेकिन हकीकत देखिए. पीएम के संसदीय क्षेत्र के बुनकर जो वाराणसी की शान हैं. आज गहने और घर गिरवी रखकर गुजारा करने को मजबूर हैं. दरअसल, प्रियंका गांधी ने अपने इस ट्वीट में एक खबर को शेयर किया जिसमें बुनकरों की दशा के बारे में बताया गया.
The post मोदी सरकार का प्रियंका गांधी को नोटिस, एक महीने में खाली करें ये बंगला appeared first on AKHBAAR TIMES.