ऑस्ट्रेलिया में दिखेगा ‘हिटमैन’ का प्रदर्शन, ऑस्ट्रेलियाइ दिग्गज ने जताया भरोसा

Share and Spread the love

इस साल के अंत तक भारतीय क्रिकेट टीम को चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी का मानना है कि रोहित शर्मा अपनी क्षमता और कौशल का प्रदर्शन यहां कर सकते हैं. हसी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल परिस्थितियों में रोहित अपने बल्ले से सफल हो सकते हैं.
टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा की शुरुआत अच्छी नहीं रही. बीच में भी उन्हें मौके मिले पर कुछ खास नहीं कर पाए. लेकिन पिछले कुछ टेस्ट मैचों में उन्हें जो मौके मिले उसमें उनके बल्ले से रन निकलें हैं. पिछले साल अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पहली बार सलामी बल्लेबाज के रूप में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था.
माइकल हसी ने अपने बयान में कहा है कि ऑस्ट्रेलियाइ परिस्थितियों में दुनिया के किसी भी बल्लेबाज की परीक्षा होती है, लेकिन मेरा मानना है कि उन्होंने वनडे क्रिकेट में शीर्ष क्रम में काफी मैच खेले हैं और उन्हें अब टेस्ट मैचों में भी सफलता मिली है और इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा होगा.

आगे उन्होंने कहा कि मुझे इसमें कोई संदेह नहीं कि उनके पास वह क्षमता और कौशल है, जिससे वह वहां की परिस्थितियों में सफल हो सकते हैं. वहीं हसी का मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी के बाद भारत के लिए आगामी सीरीज काफी मुश्किलभरी होगी.
साल 2018 में जब भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में पहली बार इतिहास रचते हुए टेस्ट सीरीज जीती थी तब स्मिथ और वार्नर बैन के चलते टीम का हिस्सा नहीं थे.
हसी जहां मानते हैं कि स्मित और वार्नर की वापसी से टीम मजबूत हुई है, तो वहीं वह कहते हैं कि जो खिलाडी दो साल पहले खेले थे तब वे पूरी तरह तैयार नहीं थे. अब वे अनुभवी हो चुके हैं. ऐसे में भारतीय टीम के लिए अब आगामी सीरीज में एक बड़ी चुनौती होगी.
The post ऑस्ट्रेलिया में दिखेगा ‘हिटमैन’ का प्रदर्शन, ऑस्ट्रेलियाइ दिग्गज ने जताया भरोसा appeared first on AKHBAAR TIMES.