छात्रसभा और युवजन सभा ने सादगी के साथ मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

Share and Spread the love

image credit-social media1 जुलाई को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादजी के 47वें जन्मदिवस के शुभ अवसर पर प्रदेश के लगभग सभी जिलों में सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बड़ी ही सादगी के साथ जन्मदिन मनाया. इसी क्रम में जानकीपुरम लखनऊ में स्थित जानकी वाटिका में हवन-पूजन कर श्री अखिलेश यादव जी के स्वस्थ,सार्थक एवं दीर्घायु जीवन की कामना की गई.
अखिलेश यादव के स्वच्छ पर्यावरण के प्रति लगाव और उनकी मंसानुसार विभिन्न जगहों (इकाना स्टेडियम, एचसीएल, कैंसर इंस्टीट्यूट, डायल 112, पुलिस मुख्यालय,जनेश्वर मिश्र पार्क आदि)पर 47 पौधों का रोपण किया गया.
image credit-social mediaकोरोना महामारी से बचाव हेतु आम जनमानस के बीच जाकर मास्क का वितरण किया गया और झोपड़ी में रहने वाले गरीबों को राशन के पैकेट दिए गए.  कार्यक्रम का आयोजन युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरविंद गिरी, यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष श्री अनीश राजा जी एवं समाजवादी छात्र सभा द्वारा किया गया.
दिग्विजय सिंह देव ने ईश्वर से कामना की कि अखिलेश यादव 2022 में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें और राजनीति के शिखर तक पहुंचे.  कार्यक्रम में मुख्यरूप से लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रनेता श्री रॉबिन सिंह, महेंद्र कुमार यादव,अपूर्वा वर्मा,शीला यादव ,धीरज श्रीवास्तव,अनुज अन्नू, दीपराज यादव,रवि प्रकाश,रोहित गौतम,दीपक कुमार,जितेंद्र यादव एवं अन्य समाजवादी लोग उपस्थित रहे.
The post छात्रसभा और युवजन सभा ने सादगी के साथ मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन, देखें तस्वीरें appeared first on AKHBAAR TIMES.