UP में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए इस शहर में अपना नया ठिकाना बना सकती हैं प्रियंका गांधी!

Share and Spread the love

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को केंद्र सरकार की ओर से नोटिस मिला है, जिसमें लोधी एस्टेट स्थिति सरकारी बंगले को खाली करने के लिए कहा गया है. जिसके लिए उन्हें एक महीने का वक्त दिया गया है. उन्हें एक अगस्त तक ये बंगला खाली करना होगा. अब सवाल है कि प्रियंका गांधी वाड्रा का अगला ठिकाना कहां होगा?
माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शिफ्ट हो सकती हैं. वह राज्य में पार्टी की जड़ों को मजबूत करने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं. ऐसे में वह एक बड़ा फैसले लेते हुए लखनऊ का रुख कर सकती हैं.
सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि प्रियंका शीला कौल के गोखले मार्ग के आवास पर शिफ्ट हो सकती हैं. कुछ वक्त पहले जब कांग्रेस महासचिव लखनऊ दौरे पर आई थीं तो तब वह शीला कौल के घर पर ही रुकीं.
नोटिस पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया 
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने नोटिस को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा व मोदी सरकार की कांग्रेस नेतृत्व से अंधी नफरत तथा प्रतिशोध की भावना जग जाहिर है. अब तो ओछी हरकतों और हथकंडों पर उतर आए हैं.
इसके साथ ही उन्होंने इसे तुगलकी फैसला बताया है. सुरजेवाला ने कहा कि नोटिस मोदीजी-योगीजी की बेचैनी को दिखाता है.
The post UP में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए इस शहर में अपना नया ठिकाना बना सकती हैं प्रियंका गांधी! appeared first on AKHBAAR TIMES.