अखिलेश का तंज, कहा आजकल गांजा बड़ा सुर्खियों में है, कहीं ऐसा न हो कि गांजे का नाम बदलकर…

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसमाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव किसी न किसी बहाने गांजे का जिक्र करके बिना नाम लिए योगी सरकार पर तंज कसते रहते हैं. कन्नौज की घटना सामने आने के बाद एक बार फिर उन्होंने गांजे को लेकर चुटकी ली है.
अखिलेश यादव ने कहा कि भाई आजकल गांजा बड़ा सुर्खियों में है. कहीं ऐसा न हो कि कोई फरमान आ जाए, आज से गांजे का नाम मेथी… सब्जी देख समझकर खरीदें.

बता दें कि कन्नौज के मियागंज गांव में सब्जी विक्रेता ने मजाक में एक व्यक्ति को मेथी की जगह गांजा थमा दिया. जब परिवार ने आलू-मेथी की सब्जी समझकर गांजे की सब्जी खाई तो उनकी हालत बिगड़ गई. सभी को चक्कर आने लगे और वो बेहोशी की हालत में पहुंच गए.
पड़ोसियों की मदद से आनन फानन में सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. मामले की जानकारी होने पर पुलिस हरकत में आ गई और सब्जी देने वाले नवल नाम के व्यक्ति को पकड़ लिया. पूछताछ में उसने कबूला कि मजाक में मेथी की जगह उसने गांजा दे दिया.

भाई आजकल गांजा बड़ा सुर्ख़ियों में है… कहीं ऐसा न हो कि कोई फरमान आ जाए… ‘आज से गांजे का नाम मेथी’… सब्ज़ी देख समझकर ख़रीदें! pic.twitter.com/d9UuPRTd1M
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) July 2, 2020

The post अखिलेश का तंज, कहा आजकल गांजा बड़ा सुर्खियों में है, कहीं ऐसा न हो कि गांजे का नाम बदलकर… appeared first on AKHBAAR TIMES.