मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने बड़ी ही सादगी के साथ मनाया अखिलेश का जन्मदिन

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIALO MEDIA
1 जुलाई को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और यूपी जैसे सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री रहें अखिलेश यादव का जन्मदिन बड़ी ही सादगी के साथ मनाया गया. यूपी के सभी जिलों में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों द्वारा गरीब अवाम को जन्मदिन के शुभ अवसर कुछ ना कुछ वितरित करने का काम सपा नेताओं ने किया.

इसी क्रम में सुतल्तानपुर में यूथ ब्रिगेड के नेता मोहम्मद शहजाद के नेतृत्व में जिला हॉस्पिटल सुल्तानपुर में मरीजों को फल एवं मास्क वितरण किया गया.

इस मौके पर यूथ_ब्रिगेड के इसराइल खान, सज्जाद रहमान, शैलेन्द्र यादव, अमजद हुसैन, मो समीम, कन्हैया यादव, साक़िम अब्बास, रेशु मिश्रा, फैशल अहमद नौशाद कुरैशी, रुहेल अहमद बसारत अली अलोक सिंह, आयुष यादव (सत्या), अभिषेक शुक्ला तमाम यूथ के साथी मौजूद रहे.

IMAGE CREDIT-SOCIALO MEDIA

उधर कल ही मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा का भी जन्मदिन था, उनके जन्मदिन को सपा कार्यकर्ताओं ने बड़ी सादगी के साथ मनाया. इस मौके पर सभी लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष के उज्जवल भविष्य और दीर्घायु की कामना की.

इस मौके पर राशिद खान  एडवोकेट,लईक अहमद,समद खान,इसराईल खान अमजद_हुसैन, सज्जादरहमान,मो शमीम गोलू, मो फैशल,रुहेल अहमद आलोक_सिंह, नौशाद_कुरैसी, सत्या यादव, सकीम अब्बास, अभिषेक शुक्ला एवं तमाम यूथ ब्रिगेड के साथी मौजूद रहे.

The post मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने बड़ी ही सादगी के साथ मनाया अखिलेश का जन्मदिन appeared first on AKHBAAR TIMES.