तेजस्वी यादव बिहार चुनाव में कराएंगे करिश्मा की एंट्री, चंद्रिका राय को देंगी सीधी टक्कर

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAचंद्रिका राय की भतीजी करिश्मा राय गुरुवार को राजद में शामिल होने जा रही है. तेजस्वी यादव थोड़ी ही देर में राजद के मिलन समारोह में करिश्मा को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करिश्मा परसा विधानसभा सीट से अपने चंद्रिका राय के खिलाफ मैदान में उतर सकती हैं.
राजद उन्हें परसा सीट से चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही है. अभी तक तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय विधायक हैं. बेटी ऐश्वर्या के तमाक मामले को लेकर लालू परिवार के साथ हुई अनबन के कारण अब चंद्रिका राय राजद छोड़ने की तैयारी में हैं.

करीब 4 महीने पहले ही उन्होंने इस बात को साफ कर दिया था कि वे अब राजद के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ेंगे. इस बात को लेकर भी ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वे आने वाले दिनों में जदयू में शामिल हो जाएंगे. राजद के लिए परसा विधानसभा सीट सिरदर्द बनी हुई है. इसी वजह से राजद ऐसे उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारना चाह रही थी जिससे इस सीट पर आमने-समाने की टक्कर हो.
क्योंकि राजद  इस सीट को किसी भी हालत में गंवाना नहीं चाहती है लेकिन लालू परिवार में हुए तेज और ऐश्वर्या के बीच प्रकरण के बाद परसा में राजद के खिलाफ लोगों का गुस्सा है.
The post तेजस्वी यादव बिहार चुनाव में कराएंगे करिश्मा की एंट्री, चंद्रिका राय को देंगी सीधी टक्कर appeared first on AKHBAAR TIMES.