शिवराज कैबिनेट विस्तार के बाद गरजे सिंधिया, कहा टाइगर अभी जिंदा है

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में सरकार बनने के 100 दिन बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट का विस्तार किया. मंत्रिमंडल में ज्योतिरादित्य सिंधिया का छाप ने खूब रंग दिखाया और शिवराज के करीबी माने जाने वाले कई नेताओं के पत्ते कट गएं.
भोपाल में मंत्रियों के शपथ के बाद सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को ये कहकर ललकारा कि टाइगर अभी जिंदा है. बीजेपी नेता सिंधिया ने कहा ना मुझे कमलनाथ से प्रमाण पत्र चाहिए और ना ही दिग्विजय सिंह से. प्रदेश के सामने तथ्य हैं कि 15 महीनों में इन लोगों ने किस तरह से प्रदेश के भंडार को लूटने का काम किया है.

वादाखिलाफी का इतिहास देखा है. मैं दोनों लोगों से यही कहना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है. शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सिंधिया समर्थकों में उत्साह देखते ही बन रहा था. मंत्री पद की शपथ लेने वाली विधायक इमरती देवी ने तो पूर्व सीएम कमलनाथ को छिंदवाडा तक जाने की सलाह दे ड़ाली.
शिवराज सिंह चौहान अपने करीबी लोगों को भाजपा में शामिल कराते हुए पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुनौती देते हुए नजर आएं. कमलनाथ सरकार में सिंधिया के समर्थक 6 विधायक ही मंत्री बनें थे लेकिन शिवराज सिंह की कैबिनेट में एक दर्जन लोग मंत्री बन गएं हैं.
The post शिवराज कैबिनेट विस्तार के बाद गरजे सिंधिया, कहा टाइगर अभी जिंदा है appeared first on AKHBAAR TIMES.