अदिति सिंह समेत इन बागी विधायकों की जाएगी सदस्यता, विधानसभा स्पीकर जल्द लेंगे फैसला

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAयूपी में रायबरेली की सदर सीट से विधायक अदिति सिंह व अन्य नेताओं के बागी तेवर को लेकर कांग्रेस आलाकमान बेहद नाराज है और ऐसे नेताओं को लेकर सख्त कार्रवाई के मूड में है.
इसी क्रम में विधायक अदिति सिंह की सदस्यता रद्द कराने को लेकर विधानसभा स्पीकर ह्दय नारायण के सामने याचिका दी गई थी, जिस पर विधानसभा अध्यक्ष ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. और अब इसको लेकर 16 जुलाई तक निर्णय आने की संभावना है.
कांग्रेस नेतृ्त्व की ओर से अदिति सिंह के अलावा एक और बागी विधायक राकेश सिंह की सदस्यता रद्द संबंधी याचिका दाखिल की है. वहीं समाजवादी पार्टी ने अपने बागी विधायक नितिन अग्रवाल की सदस्यता रद्द करने को लेकर याचिका दी है. इन तीनों विधायकों की सदस्यता रद्द करने के मामले में अगल समीक्षा की जाएगी.

जिसके बाद 16 जुलाई तक इस मामले में फैसले के आने की संभावना है. कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा की ओर से अदिति सिंह की सदस्यता रद्द करने को लेकर विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष 26 नवंबर 2019 को एक याचिका दी थी.
गौरतलब है कि रायबरेली की सदर विधानसभा सीट से विधाक अदिति सिंह के तेवर कई मुद्दों पर अपनी पार्टी कांग्रेस के खिलाफ रहे हैं, वो फिर चाहे जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 का मामला हो या प्रियंका गांधी की ओर से प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने के लिए एक हजार बसों की पेशकश हो.
The post अदिति सिंह समेत इन बागी विधायकों की जाएगी सदस्यता, विधानसभा स्पीकर जल्द लेंगे फैसला appeared first on AKHBAAR TIMES.